रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ब्रहास्त्र का लोगो हुआ रिलीज

बॉलीवुड में पिछले महीने ही आलिया और रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ब्रहास्त्र का लोगो रिलीज किया गया था।धर्मा प्रॉडक्शन की इस फिल्म का लोगो भी बेहद खास तरीके से लॉन्च किया गया था। आपको बता दें फिल्म ब्रह्मास्त्र’ का लोगो कुंभ मेले के दौरान संगम के आसमान में ड्रोन्स के जरिए लॉन्च किया गया था।

लॉन्च हुए लोगों के बाद हर कोई इसके वीडियो का इंतजार कर रहे थे जी हां अब लीजिए हाल ही में करण जौहर ने इस विडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। महाशिवरात्रि के दिन संगम के ऊपर आसमान में ‘ब्रह्मास्त्र’ का लोगो लॉन्च किया गया था।

इस दौरान फिल्म के निर्माता करण जौहर ने इसका बिहाइन्ड द सीन विडियो जारी किया गया है। 150 ड्रोन्स को एक साथ को-ओर्डिनेट कर पाना आसान नहीं था। इसके लिए टीम ने कड़ी तैयारी की थी। इस तैयारी को बीटीएस विडियो में देखा जा सकता है।

बता दें संगम पर लोगो लॉन्च करने के लिए आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और वही फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी नजर आए थे।फिल्म के इस लोगों लॉन्चिंग वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।खैर अब ये वीडियो दर्शक काफी इंजोय कर रहे है।

बात यदि फिल्म की रिलीजिंग की करें तो इस फिल्म को 25 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।वही फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन वही इसी के साथ मौनी रॉय भी नजर आएंगी।फिलहाल तो आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी है ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।वही फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है।