सोशल मीडिया के जरिए अपने पुराने दोस्तों को याद करके रो पड़े धर्मेंद्र, लिखा ये पोस्ट..

बॉलीवुड के महान कलाकार धर्मेंद्र इन दिनों अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से बहुत ज्यादा चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने पुराने दोस्तों फिरोज खान ,विनोद खन्ना  अमजद खान को याद किया है. धर्मेंद्र ने फिरोज खान की पुण्यतिथि पर ट्विटर पर एक भावुक पोस्ट लिखा.

इस पोस्ट में उन्होंने बॉलीवुड के महान कलाकार  एक्टर फिरोज खान ,विनोद खन्ना, अमजद खान को याद करते हुए लिखा है कि, ‘ आप लोग बहुत याद आते हैं आपके बिना सब खाली सा लगता है.‘ इस ट्वीट में उन्होंने इन तीनों कलाकारों की तस्वीरों को साझा किया है जिसमें इनके निधन की तारीख नजर आ रही है.

धर्मेंद्र के फैंस उनके इस ट्वीट  कलाकारों की तस्वीर को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. बताते चलें कि धर्मेंद्र की इन तीनों महान कलाकारों से बहुत ज्यादा बेहतरीन दोस्ती थीं. उन्होंने फिरोज खान के साथ आदमी  इंसान, इंटरनेशनल क्रुक  चैलेंज जैसी कई फिल्मों में साथ कार्य किया था.

वहीं ज्यादातर पुरानी फिल्मों में विलेन की किरदार करने वाले अमजद खान  धर्मेंद्र ने राम बलराम, चरस, सम्राट समेत, बगावत  शोले जैसी कई फिल्मों में कार्य किया था. अमजद खान को आज भी बॉलीवुड के गब्बर के नाम से जाना जाता है. शोले फिल्म का ये भूमिका सिनेप्रेमियों के दिलों-दिमाग में आज भी है.

एक्टर विनोद खन्ना के साथ भी धर्मेंद्र ने कई फिल्में की. इन दोनों ने साथ में मेरा गांव मेरा देश, रखवाला, पत्थर  पायल, बंटवारा  फरिश्ते जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों को जीता. दंग करने वाली बात ये है कि फिरोज खान  विनोद खन्ना की पुण्यतिथि 27 अप्रैल होती है.