कांगड़ा में शूटिंग लोकेशन देखने आए आमिर खान से पहाड़ी नाटी किंग कुलदीप शर्मा को दिए टिप्स

हिमाचल की बड़े परदे पर आ रही हिमाचली फिल्म यारियां की बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने सराहना की है. उन्होंने फिल्म संबंधी टिप्स भी दिए. कांगड़ा में शूटिंग लोकेशन देखने आए आमिर खान से पहाड़ी नाटी किंग कुलदीप शर्मा  पहाड़ी गीतों के निर्माता एवं एक्टर पोलाराम ढांगवाला ने भेंट की.

आमिर खान के साथ भेंट के बाद नालागढ़ पहुंचे नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने यह जानकारी दी. हिमाचली फिल्म यारियां का मुहूर्त शॉर्ट फिल्मा लिया गया है. जल्द इसका टीजर रिलीज होगा. दो दोस्तों पर आधारित फिल्म में हिमाचली संस्कृति के दर्शन होंगे. फिल्म हिमाचल के सभी थियेटरों के अतिरिक्त उत्तराखंड  चंडीगढ़ में भी रिलीज की जाएगी.

यारियां फिल्म में मुख्य भूमिका नाटी किंग कुलदीप शर्मा  टी सीरीज कंपनी के प्रसिद्ध निर्माता एक्टर पोलाराम ढांगवाला निभाएंगे. इसके अतिरिक्त हिमाचल  पंजाब के नामी एवं प्रसिद्ध कलाकार भी होंगे. 70 एमएम के बड़े परदे पर फिल्म ढांगवाला प्रोडक्शन के बैनर तले आएगी.

कुलदीप शर्मा ने बोला कि आमिर खान आसान एवं सौम्य स्वभाव के आदमी हैं. उनसे मिलकर बहुत प्रेरणा मिली. उन्होंने हिमाचल की इस फिल्म को बहुत सत्कार दिया है  आवश्यक टिप्स भी दिए हैं. फिल्म निर्माता एवं एक्टर पोलाराम ढांगवाला ने बोला कि आमिर खान के सुझाव को ध्यान में रखकर इस फिल्म के साथ पूरा नया करने की प्रयास की जाएगी.