सुपरस्टार रविचंद्रन ने बेटी की विवाह का दिया ग्रैंड रिसेप्शन, पहुचे ये सुपरस्टार

साल 2019 की आरंभ से लेकर अब तक कई स्टार्स विवाह के बंधन में बंध चुके हैं. वहीं अब साउथ के सुपरस्टार रविचंद्रन (Ravichandran) की बेटी गीतांजलि भी 29 मई को विवाह के बंधन में बंध जाएंगी. विवाह से पहले इन दोनों का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ जिसमें साउथ सिनेमा के बड़े सितारे पहुंचे.
गीतांजलि की विवाह बिजनेसमैन अजय से हो रही हैं. इस शानदार रिसेप्शन की फोटोज़ वायरल हो रही हैं. यह शानदार रिसेप्शन व्हाइट पेटल्स पैलेस ग्राउंड में हुआ.
रविचंद्रन (Ravichandran)  की बेटी के रिसेप्शन में ना केवल सिनेमाजगत बल्कि पॉलिटिक्स से भी महान हस्तियां पहुंचीं  विवाह के बंधन में बंधने वाले इस कपल को शुभकामनाएं दी. रिसेप्शन में तमिल सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) , बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा  (BS Yeddyrurappa), तेलुगू स्टार चिरंजीवी, तमिल स्टार शिवाजी प्रभु भी शरीक हुए.
इसके अतिरिक्त अनंत नाग, रश्मिका मदान, सुंदर राज, शिवानी श्रीवास्तव, फिल्म मेकर एसवी राजेन्द्र सिंह बाबू भी इस खास मौके पर नजर आए. रिसेप्शन में गीतांजलि ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं तो वहीं अजय ने ब्लैक कोट-पैंट पहना हुआ था. विवाह में बड़ी संख्या में अतिथि शामिल हो सकते हैं. खबरों की मानें तो करीब 10 हजार लोगों का बंदोवस्तकिया गया है. विवाह के फंक्शन को  भी शानदार बनाने के लिए रविचंद्रन के करीबी दोस्त  म्यूजीशियन हम्सलेखा टीम लोगों को इंटरटेन कर सकती है.
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें रविचंद्रन की बेटी की विवाह महंगी शादियों में से एक होगी. हालांकि रविचंद्रन ने इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने के मना कर दिया. बोला जा रहा है कि खुद रविचंद्रन ने एक गाना बनाया है. खास बात है कि इस गाने के जरिए उन्होंने बाप-बेटी के संबंध पर आधारित है. मीडिया से बात करते हुए रविचंद्रन ने कहा- ‘बेटी ने इस गाने को सुनकर मेरे सामने तो कोई भी रिस्पांस नहीं दिया. बाद में मुझे पत्नी ने बताया कि वह रो रही थी.
आपको बता दें, रविचंद्रन एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, म्यूजिक डायरेक्टर  फिल्म एडिटर भी हैं. रविचंद्रन को ‘द शो मैन’ के नाम से कन्नड़ सिनेमा में जाना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने फिल्मों में हर तरह से जुड़े हुए हैं. रविचंद्रन फिल्म प्रोड्यूसर एन वीरास्वामी के बेटे हैं.