सीएम योगी ने अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ उठाया ये बड़ा कदम, जानिए आप भी…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की सत्ता संभावने के बाद माफिया पर नकेल कसने को लेकर सख्त कार्रवाई करने के संकेत दिए थे.

उन्होंने अपराधियों और माफिया को साफ संदेश दिया था कि अपराधी या तो जेल में होंगे या प्रदेश से बाहर. इसके बाद से ही लगातार कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है.

सीएम योगी ने अपराधियों और माफियाओं पर हो रही कार्रवाई को लेकर कहा कि यूपी अब विकास का राज्य है, यहां माफियाओं को कोई जगह नहीं है. उन्होंने विकास कार्यों का जायजा लेने के बाद कहा कि सरकार विकास के लिए काम कर रही है.

इसके साथ ही माफियाओं के पूरी तरह विनाश के लिए भी सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है. इससे पहले भी सीएम योगी ने वाराणसी में भी कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक के दौरान अधिकारियों को मिशन माफिया जारी रखने के निर्देश दिये थे.

वाराणसी दौरे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाज़ीपुर पहुंचे. जहां पर गाजीपुर-आजमगढ़-सुल्तानपुर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण करते हुए उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों को जरुरी निर्देश दिए. साथ ही स्थानीय जनप्रतनिधियों से भी मुलाकात की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रदेश में माफियाराज के खात्मे की बात फिर दोहराई.