साेशल अकाउंट पर नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी फ़िल्म नोटबुक का पहला पोस्टर रिलीज

हाल ही में सलमान खान ने अपने साेशल अकाउंट पर नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी फ़िल्म नोटबुक का पहला पोस्टर रिलीज किया। जिसमें ज़हीर इकबाल और प्रनूतन बहल मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। बताते चलें कि इस फिल्म के साथ प्रनूतन अपने बॉलीवुड डेब्यू की शुरुआत कर रही हैं। वे नोटबुक फिल्म में जहीर इकबाल के अपोजिट एक्टिंग करती नजर आएंगी।

बताते चलें कि प्रनूतन मोहनीश बहल की बेटी हैं, जाे फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा हैं। अब प्रनूतन भी अपने करियर का आगाज कर रही हैं, हालिया इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने सफर की शुरुआत के बारे में बातें कीं और बताया कि उन्होंने अपने नाम से सरनेम क्यों हटाया। एक इंटरव्यू के दाैरान उन्हाेंने बताते हुए हा- ‘जब मैंने 2016 में ऑडिशन्स में जाना शुरू किया था उस दौरान मैं अपना सरनेम नहीं लिखती थी, मैंने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि मैं किसी भी तरह का कनेक्शन नहीं चाहती थी। मैं इस इंमतेहान को बिना अपने पिता और दादी मां के दम पर पार करना चाहती थी। मुझे ऐसा लगता है कि अगर आप एक्टर बनना चाहते हैं तो मेरा मानना है कि हमें एक प्रॉसेस फॉलो करना पड़ता है।’

इसके आगे बताते हुए प्रनूतन कहती हैं कि, उन्हाेंने कभी भी कोई सीमाएं निर्धारित नहीं की, एक अभिनेता के तौर पर ऐसा करना ठीक भी नहीं है। अगर आपको फिल्म की कहानी पसंद आई है और आपको लगता है कि निर्देशक इस फिल्म पर अच्छा काम कर सकता है तो आपको आगे आना चाहिए, आप खुद को किसी एक तरह के रोल तक भी सीमित नहीं रख सकते। बता दें कि ये फिल्म 29 मार्च काे रिलीज हाेने वाली है।