परिणीति चोपड़ा पर लट्टू हुए जीजा निक जोनास, इस चैट शो में हुई रिलेशनशिप की बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केसरी’ को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई है। इस फिल्म में परिणीति अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। इन दिनों फिल्म का प्रमोशन जोरों पर चल रहा है। परिणीति चोपड़ा भी प्रोमोशन में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं। हाल ही में वे अक्षय कुमार के साथ एक चैट शो में पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप पर भी खूब बातें कीं। 

परिणीति से पूछा गया कि प्रियंका-निक की शादी में क्या निक के किसी दोस्त ने उनके साथ फ्लर्टिंग तो नहीं की। परिणीति ने जवाब में कहा- लाइन तो मारा, पर मैंने लाइन दी नहीं। बॉलीवुड में हो रही शादियों का हवाला देते हुए उनसे पूछा गया कि वे कब शादी करने जा रही हैं। परिणीति ने जवाब में कहा- तो उससे मेरा क्या लेना देना यार? वो करें जो करना है उनको मेरा अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है मैं तभी शादी करूंगी जब मैं इसके लिए तैयार हो जाऊंगी और अभी ये समय नहीं आया है।

जब परिणीति से पूछा गया क्या वे अपनी बहन प्रियंका से प्रभावित नहीं हुई हैं? इस पर परिणीति ने हंसते हुए कहा- उसने खुद 36 साल में शादी की है। उसने जैसे बड़ी जल्दी कर ली मेरे पास अभी 6 साल है वैसे भी मेरे घर वाले काफी कूल हैं वे मुझे कभी शादी के लिए फोर्स नहीं करेंगे जबतक की मैं खुद इसके लिए तैयार नहीं हो जाती मेरी फैमिली में प्रियंका से भी उम्र में बड़ी बहन है जिन्होंने अभी शादी नहीं की है. मेरे 14 कजिन हैं जिनमें से अब तक केवल 2 ही शादीशुदा हैं।