सारा के आते ही कार्तिक ने तोडा इस एक्ट्रेस का दिल, जानिए ऐसे…

एक्टर कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड का उभरा स्टार बोला जाने लगा है. वह अब तक कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों में स्थान बना चुके हैं.

वहीं कार्तिक आर्यन फिल्मों के अतिरिक्त अपनी लव लाइन को लेकर भी हमेशा चर्चा में छाए रहते हैं. बहुत ज्यादा समय से कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड की एक्ट्रेस  स्टार किड सारा अली खान  अनन्या पांडे से जुड़ चुका है.

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन पहले अनन्या पांडे को डेट कर रहे थे, वहीं अब वह सारा अली खान के साथ घूमते हुए दिखाई देते हैं. हाल ही में ईद के मौके पर कार्तिक  सारा को मुंह छिपाकर घूमते हुए भी देखा गया था. इन सबके बीच कार्तिक आर्यन के लव ट्रायंगल को लेकर अनन्या पांडे का बड़ा बयान आया है.

खबरों की मानें तो हाल ही में अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन को लेकर कहा है कि, ‘मेरा कोई लव ट्रायंगल नहीं है. अभी मैं बहुत ज्यादा यंग हूं. मैं 20 वर्ष की हूं  किसी पर क्रश आना बेहद नॉर्मल बात है. मैं अपनी भावनाओं को लेकर बहुत खुली हूं  लोगों को अपने क्रश को बारे में बताती हूं. क्योंकि मैं अभी बहुत यंग हूं इसलिए मेरा क्रश भी समय के हिसाब से बदलता रहता है. इसलिए ये केवल मजाक की तरह है सभी को इसको मजाक की तरह लेना चाहिए.

अनन्या पांडे ने आगे बोला है कि, ‘सभी तरह के लव ट्रायंगल को मैंने अपनी आने वाली फिल्मों के लिए बचाकर रखा हुआ है.‘ आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि अनन्या पांडे ने एक शो में ये बोला था कि वह कार्तिक आर्यन को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं  कार्तिक उनके क्रश है. इसके बाद कार्तिक  अनन्या को बहुत बार साथ देखा गया था.

वहीं मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार कार्तिक आर्यन  अनन्या पांडे फिल्म ‘पति पत्नी  वो’ के रीमेक में साथ कार्य कर रहे हैं. इस फिल्म में इन दोनों के अतिरिक्त एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदार में होंगी. ‘पति पत्नी  वो’ का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं.