सामने आया रिया चक्रवर्ती का शिवसेना से कनेक्शन, अब सरकार कर सकती ये काम

सुशांत सुसाइड केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने अभी तक किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी को क्लीन चिट नहीं दी है। अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर जैसी बड़ी अभिनेत्रियों से पूछताछ हो चुकी है.

 

जबकि रिया चक्रवर्ती और उसका भाई शोविक जेल में बंद हैं। बताया जा रहा है कि कई ए ग्रेट एक्टर एनसीबी के रडार पर हैं, जिन्हें कभी भी समन जारी किया जा सकता है।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के फॉरेंसिक विभाग ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है।

एम्स ने ऑटोप्सी रिपोर्ट में मौत का समय दर्ज न होने पर सवाल उठाया है, साथ ही कूपर हॉस्पिटल में हल्की रोशनी वाले पोस्टमार्टम रूम की ओर भी इशारा किया गया है। सूत्र के मुताबिक, अभिनेता की मौत किसी जहरीली चीज के सेवन से हुई- इस एंगल को भी खारिज कर दिया गया है।

सुशांत के दोस्त सुनील ने दावा किया है कि सीबीआई अब इस मामले में मंत्री संजय राठौड़ के एंगल से भी जांच करे, ताकि सच सामने लाया जा सके। सुनील के इन आरोपों पर अभी तक शिवसेना नेता संजय राठौल की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील ने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती महाराष्ट्र के लोनावला के पावना लेक के पास एक जमीन खरीदना चाहती थीं। इस सिलसिले में रिया ने कथित तौर पर वन मंत्री संजय राठौड़ से मुलाकात भी की थी। डील हो पाती इससे पहले ही कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा दिया गया और यह डील नहीं हो सकी थी।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी गुत्थियां उलझती जा रही हैं। मामले में हर दिन कोई न कोई नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सुनील शुक्ला ने अब रिया चक्रवर्ती से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती और शिवसेना पार्टी से उनके संबंधों की जांच होनी चाहिए।