सस्ती हुई TVS Sport बाइक , मात्र 1,555 रुपये देकर ले जाए घर

TVS Sport में कंपनी ने 109.7cc की क्षमता का सिंगल सिलेंडर युक्त एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 8.29PS की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

 

इसके अलावा इस बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है और इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रतिघंटा है. इसके साथ यह बाइक 75 से 80 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है.

सोशल मीडिया पर दिए गए विज्ञापन के अनुसार कंपनी इस बाइक पर 100 पर्सेंट फाइनेंस की सुविधा दे रही है और इसके लिए आपको महज 6.99% का ब्याज देना होगा.

इसका मतलब यह है कि इस बाइक के लिए आपको डाउन पेमेंट के तौर पर मोटी रकम खर्च करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी. इसके अलावां कंपनी बाइक की खरीद पर 5,000 रुपये तक का कैशबैक भी दे रही है. फाइनेंस की दशा में ग्राहक न्यूनतम 1,555 रुपये का EMI का चुनाव कर सकते हैं.

बाजार में इस बाइक के दो वेरिएंट उपलब्ध हैं और हाल ही में कंपनी ने इसकी कीमत में इजाफा किया है. आप इसके किक स्टार्ट वेरिएंट को 56,100 रुपये और सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट को 62,950 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में खरीद सकते हैं.

अगर आप कम दाम और बेहतरीन फीचर्स वाली बाइक चाहते हैं तो आपके लिए बेहतर मौका है. बाइक निर्माता कंपनी TVS अपने TVS Sport बाइक पर कमाल का ऑफर दे रही है. यह कंपनी की सबसे सस्ती बाइक है और इस पर खास फाइनेंस ऑफर दिया जा रहा है जिसमें आप बाइक को मात्र 1,555 रुपये देकर घर ला सकते हैं.