सलमान खान से शादी के लिए विदेश से आई ये एक्ट्रेस , पूरी तैयारी के साथ…

सलमान के साथ मेरा रिलेशन कुछ खास नहीं चल रहा था। मैंने उस वक्त 9वें क्लास में थी जब मैं भारत आई थी। ऐसे में सलमान से ब्रेकअप के बाद मैं अमेरिका वापस गई और अपनी पढ़ाई पूरी की।

 

हालांकि मैंने सलमान से काफी कुछ सीखा कि क्या करना चाहिए क्या नहीं। मैं आज भी उनकी इज्जत करती हूं और कुछ समय पहले ही उनकी मां से मेरी मुलाकात हुई थी।

सोमी आगे कहती हैं कि यहां आकर सबसे पहले मैंने अपना पोर्टफोलियो बनवाया फिर और प्रोडक्शन हाउसों में ऑडिशन देना शुरु कर दिया। इस दौरान एक प्रोडक्शन हाउस में सलमान की नजर मेरे पर पड़ी और उन्होंने मुझे एक फिल्म का ऑफर भी दिया जिसका नाम बुलंद था। लेकिन फिल्म कभी रिलीज नहीं हुई।

वहीं सालों बाद सोमी अली ने अपने और सलमान के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया कि वह भारत सिर्फ सलमान खान से शादी करने के लिए गई थी।

सोमी ने कहा कि ‘जब मैंने सलमान की पहली फिल्म मैंने प्यार किया देखी तो मुझे उनसे प्यार हो गया था। मैंने अपनी मां से काफी जिद की बोला कि मैं कल भारत जा रही हूं। फिर किसी तरह मैंने उन्हें मना लिया। फिर मैं कुछ दिनों तक पाकिस्तान में रुक कर मैंने मुंबई के लिए उड़ान भरी।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (salman khan) आए दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। अपने 30 साल की करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने वाले सलमान अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं।

सलमान का नाम बॉलीवुड की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। वहीं ये काफी कम लोगों को पता है कि अपने करियर की शरुआती दौर में भाईजान पाकिस्तानी अदाकार सोमी अली (somy ali) को डेट कर रहे थे लेकिन फिर साल 1999 में दोनों का ब्रेकअप हुआ जिसके बाद सोमी वापस अमेरिका अपने घर लौट गईं।