बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बंगाल में करेंगे ये, दो जगह दिखाएंगे…

बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान भले ही नहीं किया गया हो लेकिन सियासी दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. बीजेपी पहले से ही ममता पर निशाना साधती आ रही है.

 

वहीं टीएमसी भी बीजेपी पर लगातार हमला कर रही है. टीएमसी को इस चुनाव में बीजेपी से कड़ी टक्कर मिलती दिखाई दे रही है. ममता के अपने खेमे से ही कई नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं.

चुनाव में टीएमसी पर जीत पाने की कोशिश में जुटी बीजेपी बंगाल में अपने कई सीनियर नेताओं को लगातार भेज रही है. पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पहले ही बंगाल आ चुके हैं.

बताया जा रहा है कि जेपी नड्डा की यात्रा के बाद 10 फरवरी को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी बंगाल पहुंचेंगे. वहीं 12 फरवरी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी बंगाल पहुंचेंगी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बंगाल दौरे पर आएंगे. वह 13 फरवरी को बंगाल दौरे पर होंगे.

जेपी नड्डा बंगाल पहुंचने के बाद दोपहर 12:30 तारापीठ मंदिर जाएंगे. इसके बाद वह चिल्लर मठ में परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. दोपहर दो बजे नड्डा बामा खेपा की मूर्ति का माल्यार्पण करेंगे.

शाम के चार बजे एक बार फिर नड्डा झारग्राम में परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. शाम 4:30 पर नड्डा सिद्धू-कानू की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे और शाम 5:15 पर झारग्राम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी बंगाल में अपनी सियासी जड़ें मजबूत करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है.

इसी कड़ी में आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल पहुंचेंगे. इससे पहले जेपी नड्डा ने 6 फरवरी को नौदीप से बीजेपी की परिवर्तन रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था. यानी पिछले तीन दिन के अंदर नड्डा का यह दूसरा बंगाल दौरा है.