सबइंस्‍पेक्‍टर के पदों पर निकली नौकरी , जल्द करे आवेदन

आवेदन शुल्क में किसी श्रेणी के केंडिडेट को कोई छूट नहीं है. अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को 350 रुपए का शुल्‍क जमा करना होगा. एप्लिकेशन का लिंक 07 दिसंबर से खुलेगा और 21 दिसंबर को बंद हो जाएगा.

इच्‍छुक केंडिडेट ऑफिशियल पोर्टल पर जाकर अथवा नीचे दिए गए लिंक पर विजिट कर नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं तथा पूरी जानकारी देख सकते हैं.

सब-इंस्‍पेक्‍टर के पद पर भर्ती के लिए केंडिडेट को किसी भी सब्जेक्‍ट से ग्रेजुएट होना आवश्यक है जबकि अन्‍य पदों के लिए 12वीं पास केंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं. पदानुसार शैक्षणिक योग्‍यताएं कुछ अलग-अलग भी हैं जिसकी विस्‍तृत जानकारी नोटिफिकेशन में मौजूद है. 40 वर्ष के केंडिडेट इन पदों पर भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं. आयु की गणना 01 जनवरी 2020 के आधार पर की जाएगी.

सब-इंस्‍पेक्‍टर- 350 प असिस्‍टेंट कंपाइलर- 647 पद फील्ड असिस्‍टेंट II- 50 पद फील्ड सुपरवाइज़र- 50 पदअसिस्‍टेंट स्टोर कीपर- 50 पदडिपो असिस्‍टेंट- 300 पद Class IV- 550 पद कुल- 1997 पद

जम्‍मू कश्‍मीर सर्विस सेलेक्‍शन बोर्ड ने 12वीं उत्तीर्ण तथा ग्रेजुएट्स की 1,997 अलग अलग पोस्ट पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इसमें सब-इंस्‍पेक्‍टर, डिपो असिस्‍टेंट, असिस्‍टेंट कंपाइलर और अन्‍य पद सम्मिलित हैं.

इन पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन अप्लाई करने की प्रक्रिया 07 दिसंबर से आरम्भ होगी. केंडिडेट पूरी जानकारी के लिए  पर जारी नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. ऑनलाइन एप्लिकेशन तथा शुल्क जमा करने की अंतिम दिनांक 21 दिसंबर 2020 है.