सपना चौधरी को मिला इस नेता का साथ, जानकर लोग हो रहे हैरान

12 वर्ष की आयु में पिता को खोने वाली सपना चौधरी ने ही अपने प्रयत्न के दम पर अपने परिवार को पाला. हरियाणा के रोहतक में जन्मीं सपना को उनके पहले गाने ने ही सुपरस्टार बना दिया था. गाने के बोल थे ‘सॉलिड बॉडी’. इसी गाने ने सपना चौधरी को एक नयी पहचान दी थी.
Image result for सपना चौधरी

एक गाने की बदौलत सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली और पंजाब में भी फेमस हो गई थी. सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था. शुरुआती एजुकेशन रोहतक से की.

पिता रोहतक में एक व्यक्तिगत कंपनी में कार्य करते थे. पिता के निधन के बाद मां नीलम चौधरी  भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई. सिंगिंग  डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने सारे परिवार को चलाया.

सपना के पहले गाने ‘ सॉलिड बॉडी रै’ ने उन्हें चंद दिनों में ही हरियाणा की फेमस स्टार बना दिया था. यहां हम आपको बता रहे हैं सपना चौधरी की एजुकेशन के बारे में

सपना चौधरी के मैनेजर के साथ अमर उजाला से वार्ता पर पता चला कि सपना चौधरी ने 12वीं तक की पढ़ाई की है. जिसमें उन्होंने आर्ट्स विषय चुना था. पिता की मृत्यु हो जाने के कारण परिवार को संभालने का वजन सपना चौधरी के कंधो पर आ गया और इस कारण वे आगे की पढाई जारी नहीं रख पाई.