सनी लियोनी के जन्मदिन पर पति डेनियल वेबर के अलावा आमिर खान ने भी ट्विटर पर लिखा ये

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने सोमवार को अपना 38वां जन्मदिन मनाया। सारा दिन उन्होंने अपने पति डेनियल वेबर और तीनों बच्चों के साथ गुजारा। इसके अलावा उनके पति ने उनके लिए एक खूबसूरत और भावुक करने वाला पोस्ट भी लिखा।

डेनियल ने उन्हें सबसे सेक्सी महिला बताया। वहीं उनके फैंस और इंडस्ट्री के अन्य लोगों ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दीं। इसी कड़ी में आमिर खान ने भी सनी के लिए एक प्यारा सा ट्विटर पोस्ट लिखा।

सनी के लिए आमिर ने लिखा ये खास पोस्ट
आमिर खान ने ट्विटर पर सनी को टैग करते हुए लिखा- ‘प्रिय सनी लियोनी, तुम्हें जन्मदिन की बहुत बधाई। तुम्हारा आने वाला साल शानदार हो और आज का दिन बेहद खास हो…प्यार’। आमिर की इस पोस्ट को न सिर्फ सनी ने बल्कि आमिर और सनी के फैंस ने भी खूब पसंद किया है।

बायोपिक के जरिए सामने आई सनी की कहानी
पोर्न इंडस्ट्री छोड़कर कुछ फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों पर राज कर रहीं सनी की कहानी एक वेब सीरीज के जरिए सामने आई। ये वेबसीरीज थी- करनजीत कौर…द अनटोल्ड स्टोरी। इसमें सनी का किरदार उन्होंने खुद निभाया था। वेब सीरीज में उनके बचपन से लेकर अब तक के सफर को दिखाया गया है कि आखिर किस तरह वे अचानक एक पोर्न स्टार बन गईं और फिर एक दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस भी बन गईं।

भारत में आकर काम करना आसान नहीं था

लंबे समय तक पोर्न स्टार रहीं सनी लियोनी ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो वे मुंबई आ गईं। लेकिन उनके अतीत के चलते उन्हें किसी भी सोसाइटी में घर मिलना मुश्किल हो गया था। लंबे समय के बाद अब उन्हें लोगों ने बतौर अभिनेत्री स्वीकार करना शुरू किया है।