शिवपाल यादव ने प्रदेश की सभी 80 सीटों पर की यह घोषणा

सियासी तौर पर बंटा नजर आ रहा मुलायम सिंह का कुनबा प्रतीक यादव व अपर्णा यादव के गृह प्रवेश पर एक साथ नजर आया।
गृह प्रवेश में मुलायम सिंह यादव के साथ ही अखिलेश यादव, डिंपल यादव और शिवपाल सिंह यादव खासतौर पर शामिल हुए। यह अलग बात है कि अखिलेश और शिवपाल अलग-अलग समय पर कार्यक्रम में रहे। उनका आमना-सामना नहीं हुआ।

डिंपल यादव तो प्रतीक व अपर्णा के साथ हवन में भी बैठीं। परिवार के अन्य सदस्य भी कार्यक्रम में शामिल हुए। गृह प्रवेश में अन्य राजनीतिक लोगों की मौजूदगी नहीं रही।

प्रतीक व अपर्णा यादव ने लखनऊ के अमर शहीद पथ पर अंसल एपीआई स्थित अपने घर में गृहप्रवेश किया। यादव परिवार विशेष अवसरों पर तो एक साथ आ रहा है पर राजनीतिक रूप से बंटा दिख रहा है।

शिवपाल यादव ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की घोषणा कर अखिलेश से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। वहीं, अखिलेश भी शिवपाल से जुड़े सवालों का सीधे जवाब नहीं दे रहे हैं। पिछले दिनों प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश ने शिवपाल को सपा से हटाने पर कोई सीधा जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि मैं किसी के साथ अन्याय नहीं करूंगा।

शिवपाल यादव ने प्रदेश की सभी 80 सीटों पर अपने पार्टी के प्रत्याशी उतारने की घोषणा कर दी है। जबकि मुलायम कभी शिवपाल तो कभी पुत्र अखिलेश के मंच पर जाकर पार्टी (सपा) को मजबूत करने की बात कर रहे हैं।