शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पूनम पांडे ने लगाया ये बड़ा आरोप, कहा मेरे साथ किया…

पूनम का कहना है कि अब यह मामला हाईकोर्ट में चला गया है और उनका पक्ष भी मजबूत है। उनके पास सारे सबूत हैं। हो सकता है कि भविष्य में वह राज के खिलाफ इस केस को जीत भी लें।

 

हालांकि, राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है। उनका कहना है कि पूनम सभी दलीलें बेबुनियाद है। यहां तक कि उन्हें कोर्ट का भेजा हुआ किसी भी तरह का कोई नोटिस भी नहीं मिला।

अब पूनम का आरोप है कि इस कॉन्ट्रैक्ट को खत्म किए हुए लगभग आठ महीने बीत चुके हैं लेकिन फिर भी राज की कंपनी उनके वीडियो और फोटोज का इस्तेमाल लगातार कर रही है।

पूनम ने इस बारे में राज से फोन और मैसेज पर बात करके चेतावनी भी देने की कोशिश की लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं मिला। पूनम ने यह भी कहा है कि अगर राज उन्हें अपनी मजबूरी बता देंगे तो शायद वह उन्हें माफ भी कर दें। अगर राज आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं तो वह उनके लिए पैसे भी जुटा सकती हैं। लेकिन गैरकानूनी तरीके से सामग्री चुराना मंजूर नहीं।

पूनम ने अपने बयान में कहा है कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पूनम की सामग्री इस्तेमाल करके पैसे कमा रहे हैं। इंटरनेट पर पूनम की उस सामग्री को देखकर लोग पूनम से अश्लील बातें भी कर रहे हैं।

पूनम ने बताया कि उन्होंने राज और सौरभ की कंपनी आर्म्सप्राइम मीडिया के साथ एक सौदा किया था। यह कॉन्ट्रैक्ट बहुत ही कम समय के लिए था। राज की कंपनी पूनम के एप्लीकेशन का काम देखती थी। जब पूनम को इस कॉन्ट्रैक्ट में कुछ धोखाधड़ी का अंदेशा हुआ तो उन्होंने राज के साथ वह सौदा तोड़ दिया।

कुछ ही समय पहले गोवा के एक बीच पर कथित अश्लील वीडियो शूट करने के लिए गिरफ्तार होने वाली मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने अब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कटघरे में खड़ा किया है।

उन्होंने राज कुंद्रा और उनके एक सहयोगी सौरभ कुशवाहा पर आरोप लगाया है कि उनकी कंपनी गैरकानूनी तरीके से पूनम की तस्वीरें और वीडियो अपने काम में इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके लिए पूनम ने राज और सौरभ दोनों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मुकदमा दायर किया है।