ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में श्रेयस अय्यर को मिली जगह, रोहित शर्मा हुए…

बीसीसीआई की ओर से स्पष्ट कर दिया गया है कि उम्मीद जताई जा रही थी कि 12 नवंबर को रोहित शर्मा टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे. लेकिन उन्होंने एनसीए जाना सही समझा. किसी को नहीं पता कि रोहित ने एनसीए जाने का फैसला क्यों लिया. वहां जाना उनका खुद का फैसला था.

बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि 11 दिसंबर तक रोहित शर्मा फिट हो जाएंगे. लेकिन ऑस्ट्रेलिया जाने के बाद 14 दिनों तक उन्हें क्वारंटाइन में रहना होगा, जो कि सबसे बड़ी परेशानी का विषय है.

यदि रोहित शर्मा को यात्रा की अनुमति मिल जाती है तो कोई कमर्शियल फ्लाइट ही नहीं है. ऐसे में यदि रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया जाते हैं तो उन्हें 2 सप्ताह तक क्वारंटाइन होना होगा. इसके बाद ही वो टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध हो सकेंगे. ऐसे में इस बात की संभावना नहीं है कि वे ऑस्ट्रेलिया जा पाएंगे.

ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के बारे में कई बातें हो रही हैं. जिस पर बीसीसीआई ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि रोहित शर्मा भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे. 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 18 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया था. लेकिन विराट कोहली वापस आ रहे हैं तो श्रेयस अय्यर टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया में ही रहेंगे.