शाहरुख खान की फिल्म ‘मेरे नाम तू’. इस गाने को शाहरुख और अनुष्का पर फिल्माया गया

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. गाने का टाइटल है ‘मेरे नाम तू’. इस गाने को शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा पर फिल्माया गया है. इस गाने के बोल, वीडियो और शाहरुख की एक्टिंग देखने के बाद किंग खान ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि उन्हें यूं ही नहीं उन्हें किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है. इस गाने में शाहरुख और अनुष्का के बीच बेहद खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

Image result for शाहरुख खान की फिल्म 'मेरे नाम तू'. इस गाने को शाहरुख और अनुष्का पर फिल्माया गया

कुछ ही देर पहले ये गाना यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया है. और अभी तक इसे 4,19,286 व्यूज़ मिल चुके हैं. दर्शकों को ऐसे रिस्पॉन्स को देखने के बाद तो साफ है कि शाहरुख कि इस फिल्म का भी सभी का काफी बेसब्री से इंतजार है. यहां सुनिया फिल्म का पहला गाना:

आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर भी कुछ दिनों पहले रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अनुष्का शर्मा की तस्वीर देखते ही शाहरुख खान का दिल उन पर आ जाता है. हालांकि उन्हें बाद में पता चलता है कि अनुष्का शर्मा चल नहीं सकती और व्हील चेयर पर बैठी रहती हैं. शाहरुख खान बौने के किरदार में हैं ऐसे में उनके परिवार वाले उनकी शादी किसी भी लड़की से करा देना चाहते हैं. ट्रेलर में कैटरीना भी शाहरुख के लव इंट्रेस्ट के रोल में दिखाई दे रही हैं. साफ है कि ये फिल्म की कहानी लव ट्राएंगल पर आधारित है.

‘ज़ीरो’ का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. इसकी पटकथा हिमांशु शर्मा ने लिखी है. फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में संगीत अजय-अतुल का है.

‘ज़ीरो’ में शाहरुख खान के किरदार का नाम बउआ है. कैटरीना, ज़ारा खान और अनुष्का शर्मा, चित्रांगदा के किरदार में हैं. खास बात ये है कि इसमें सलमान खान और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का कैमियो भी है.