शार्दुल ठाकुर की चोट पर आई बड़ी अपडेट

भारतीय टीम और वेस्टइंडीज की टीम के बीच हैदराबाद में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में लम्बे इंतजार बाद तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को अपने टेस्ट डेब्यू का मौका मिला हैं, लेकिन शार्दुल ठाकुर के लिए उनका टेस्ट डेब्यू कुछ खास नहीं रहा हैं, क्योंकि वह चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गये हैं. उनकी चोट लेकर इसी बीच एक बड़ी अपडेट भी आई हैं.

Image result for शार्दुल ठाकुर की चोट पर आई बड़ी अपडेट

सिर्फ 10 गेंदे कर पाये अपने टेस्ट डेब्यू में शार्दुल

बता दें, कि शार्दुल ठाकुर अपने टेस्ट डेब्यू में मात्र 10 गेंदे ही कर पाये हैं. जब वह अपनी पारी का दूसरा ही ओवर लेकर आ रह थे, तो उन्हें गेंदबाजी करने में परेशानी आई हैं. उन्हें अचानक से अपने दाहिने पैर में दर्द होने लगा. जिसके बाद भारतीय टीम के फिजियों उन्हें मैदान से बाहर ले गये.

आज के मैच में नहीं ले पाएंगे हिस्सा

भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज की चोट इतनी गंभीर हैं, कि वह आज के मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक शार्दुल ठाकुर स्कैन के लिए चले गये हैं, लेकिन वह वह आज मैदान पर नहीं खेलेंगे.

उनका मैच में हिस्सा ना ले पाना भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए चिंता का विषय जरुर हैं, क्योंकी अब कप्तान कोहली के पास मात्र एक तेज गेंदबाज उमेश यादव ही बच चुके हैं.

स्कैन की रिपोर्ट देखने के बाद लिया जायेगा मैच में भाग लेना का फैसला

बता दें, कि क्रिकबज की इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया हैं, कि उनकी स्कैन रिपोर्ट देखने के बाद ही टीम मैनेजमेंट इस बात का फैसला करेंगे, कि वह इस मैच में आगे भाग ले पाएंगे या नहीं.