वेस्टइंडीज की टीम कर रही है पहले बल्लेबाजी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में शुरू हुआ। दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

Image result for IND VS WI- 32.6 ओवर में ऋषभ पंत को आया गुस्सा

वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला जरूर लिया लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में भी मेहमान टीम की हालात पहले ही दिन खस्ता हो गई है और लगातार अंतराल में विकेट खोते रहे।

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन लंच तक वेस्टइंडीज ने 86 रनों पर तीन विकेट खो दिए लेकिन इसके साथ ही वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने पिच पर टिकने की जरूर हिम्मत दिखायी।

लंच के बाद ऋषभ पंत ने दिखाया धोनी जैसा स्टाइल

लंच तक तीन विकेट गिरने के बाद शेमरॉन हेटमायर और सुनील एम्ब्रिस की जोड़ी खेलने उतरी। इन दोनों बल्लेबाजों ने अभी लंच के बाद दो ही ओवर खेले थे कि एक मजेदार घटना देखने को मिली।

दरअसल लंच के बाद भारत के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव पारी का 33वां डाल रहे थे। इस ओवर की अंतिम गेंद पर विकेटकीपर ऋषभ पंत ने एमएस धोनी की याद दिला दी।

कुलदीप यादव को पंत ने कहा, गुगली गेंद डाल भाई

ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव से 32.6 ओवर में गेंद डालने के साथ ही ये कहा कि “गेंद डालना भूल गया क्या। गुगली गेंद डाल भाई, गुगली गेंद का इस्तेमाल कर।”

इस तरह से ऋषभ पंत ने महेन्द्र सिंह धोनी की याद हर किसी को दिला दी। क्योंकि हमने कई बार धोनी को विकेट के पीछे से गेंदबाज और फील्डरों को इस तरह से कई बातें कहते हुए सुना है।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।