शादी का झांसा देकर युवती ने शादीशुदा युवक पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप

 रानीपुर क्षेत्र की एक युवती ने एक शादीशुदा युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवक की प्रेमिका ने भी उसे हत्या की धमकी दी। रानीपुर पुलिस ने इस संबंध में दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

शुक्रवार की देर शाम युवती ने मुकदमा दर्ज कराया कि उसकी दोस्ती अभिनव भारद्वाज निवासी अपर रोड से थी। आरोप है कि धीरे धीरे युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। जब उसे पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है तो उसने अपनी पत्नी से भी उसकी बातचीत कराई। पत्नी ने भी विश्वास दिलाया कि उन दोनों का तलाक होने वाला है और फिर तुम दोनों शादी कर सकते हो।

आरोप है कि उसके बाद युवक ने उसे विश्वास में लिया। फिर ऋषिकेश और मसूरी ले जाकर शारीरिक संबंध स्थापित किए। फिर युवक शादी की लगातार बात कहकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

आरोप है कि फिर युवक ने उससे दूरी बना ली और उसकी अश्लील फोटो कब्जे में होने की बात कहकर उससे शादी से इनकार कर दिया। उलटा धमकी दी कि यदि शादी के लिए दबाव बनाया तो वह उसकी फोटो सार्वजनिक कर देगा।

आरोप है कि युवक ने दीपा नाम की युवती के उसकी प्रेमिका होने की बात भी कही। फिर एक दिन दीपा नाम की युवती ने भी मोबाइल फोन पर संपर्क कर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। नगर पुलिस अधीक्षक ममता वोहरा ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।