विराट कोहली को आया रहाणे-हनुमा पर गुस्सा ,आखिर क्या थी वजह

हिंदुस्तान  वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया ने 168 रनों पर अपनी पारी घोषित कर दी थी. अजिंक्य रहाणे (64)  हनुमा विहारी (54) रन बनाकर नॉटआउट रहे.हिंदुस्तान ने दूसरी पारी के आधार पर वेस्टइंडीज को 468 रनों का लक्ष्य दिया है. जवाब में वेस्टइंडीज की टीम ने 2 विकेट खोकर 45 रन बना लिए हैं.

विराट कोहली को आया रहाणे-हनुमा पर गुस्सा

दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय कैप्टन विराट कोहली के पास वेस्टइंडीज को फॉलोऑन देने का अच्छा मौका था, लेकिन विराट ने बल्लेबाजी करना महत्वपूर्ण समझा. भारतीय पारी के दौरान एक पल ऐसा आया, जब विराट कोहली को अजिंक्य रहाणे पर गु्स्सा आ गया. रहाणे मैदान पर हनुमा विहारी के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे.

आखिर क्या हुआ था?

पारी घोषित करने से दो ओवर पहले विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम से संकेत कर दिया था कि पारी को घोषित करना है. इसके बाद भी रहाणे  हनुमा विहारी ने कोई बड़ा शॉट खेलना महत्वपूर्ण नहीं समझा. दोनों खिलाड़ी डिफेंसिव ही खेलते रहे. विराट के इशारे के बाद दोनों ने 10 गेंदों में सिर्फ 3 रन बनाये. इसको लेकर विराट कोहली को गुस्सा आ गया.

पारी घोषित होने के बाद विराट कोहली का रिएक्शन कुछ नाराजगी भरा ही था. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि हिंदुस्तान इस मैच में एक बड़ी जीत की तरफ बढ़ रहा है. हिंदुस्तान को जीत के लिए 8 विकेट की आवश्यकता है. वहीं वेस्टइंडीज को जीत के लिए अभी 423 रन चाहिए.