लॉन्च हुआ लावा का ये धांसू फोन

स्मार्टफोन कंपनी लावा ने बाज़ार में अपना दमदार स्मार्टफोन Z92 लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत कंपनी ने 9999 रखी है। इस सस्ते स्मार्टफोन में ग्राहक को (AI) इंटेलिजेंस वाला गामिंग मोड फीचर्स भी दिया गया है। इस गेमिंग मोड से यूजर्स को खेल खेलने काफी आसानी होगी। कंपनी ने अपने यूजर्स की जरूरतें देखते हुए साल 2019 में  अपना पहला दमदार धांसू लॉन्च किया है। आइए जानतें हैं, अब फोन के फीचर्स और स्पेशीफिकेशन के बारे में।

यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता नज़र आएगा। इस फोन में 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इस पर यूजर्स को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है।  फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हीलियो पी22 ऑक्टा-कोर का प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। अगर यूजर्स चाहे तो माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक स्टोरेज बढ़ा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल-एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा लगाया गया है। कंपनी ने सेल्फी कैमरा का ध्यान देते हुए 8 मेगापिक्सल का आकर्षक फ्रंट कैमरा दिया है। फोन को पावर देने के लिए 3260 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन को एक बार चार्ज करके ग्राहक को 1.5 दिन का बैकअप दिया गया है। इस फोन को ग्राहक केवल ऑफलाइन मार्केट से खरीद सकते हैं।

फोन के बाज़ार में दो रंग पेश किए जाएंगे ओशियन ब्लू और ब्लैक ग्रेडिएंट । इस स्मार्टफोन के खरीदने पर जियो यूजर्स को कैशबैक और डेटा बेनिफिट जैसे बड़े ऑफर्स दिए गए हैं। जियो यूजर्स को 2200 रुपये का कैशबैक और 50 रुपये के 44 वाउचर फोन के साथ दिए जाएंगे। इसके अलावा यूजर्स को 5 जीबी से अतिरिक्त डाटा वाउचर भी दिया जा रहा है। यह ऑफर केवल पहले 10 रिचार्ज तक उपलब्ध होगा । तो अब देर किस बात की जल्द ही खरीदें ये धांसू स्रमार्टफोन और पाएं कई बड़े फायदे ।