रियायंस जियो एक बार फिर करने जा रहा बड़ा धमाका

रियायंस जियो आज फिर एक बड़ा धमाका करने जा रहा है। रिलायंस जियो अपना फोन Jio Phone 2 को आज फ्लैश सेल में देने जा रहा है। Jio Phone 2 की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी । इस फ्लैश सेल के जरिए आप Jio Phone 2 फोन को jio.com की ऑफिशल वेबसाइट से खरीद सकेगे। इस फ्लैश सेल में Jio Phone 2 को 2,999 रुपये में खरीद सकेंगे ।

बात करें Jio Phone 2 के फीचर्स की तो इस फोन में क्वार्टी कीपैड है। और फोन में 512MB रैम और 4GB की इंटरनल स्टोरेज है। साथ ही  2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और 0.3 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस सब के अलावा फोन में एफएम, वाई-फाई, जीपीएस और एनएफसी ये सभीफीचर्स भी है। पिछले फोन की तुलना में यह फोन काफी दमदार है और इस फोन का डिजाइन भी काफी अलग है।

फोन की डिस्प्ले भी पहले फोन की तुलना में बडी है। Jio Phone 2 में डुअल सिम है। इसमें वॉयस कमांड के लिए एक अलग बटन दिया गया है। जो तुरंत गूगल असिस्टेंट को ऐक्टिवेट करता है।गूगल असिस्टेंट से आप फोन में म्यूजिक प्ले कर सकते हैं। मौसम की जानकारी ले सकते है और भी काफी जानकारी ले सकते है। Jio Phone 2 ब्लैकबेरी से डिज़ाइन में काफी मिलता जुलता है।