लाखो की शर्ट व सोने-हीरे से जड़ी घड़ी पहनते हैं, ये खिलाडी

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध खेली गई 27 गेंदों पर 48 रन की धमाकेदार पारी से सुर्खियों में तो बने हुए ही हैं, लेकिन आजकल हार्दिक अपने महंगे शौक की वजह से भी चर्चा में हैं. हार्दिक का लग्जरी ब्रांड के प्रति आकर्षण किसी से छुपा नहीं है, इसकी वजह से उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब घूम रही है.

एक लाख रुपए की लूई वीटॉन की शर्ट हो या फिर 85,000 रुपए की वर्साचे की सफेद चमड़े के मेडुसा स्नीकर्स, हार्दिक अपने जोरदार ड्रेसिंग से हमेशा खबरों में रहते हैं. इन दिनों हार्दिक अपनी महंगी घड़ी की वजह से चर्चा में हैं.
इस बार के आईपीएल में मुंबई इंडियंस विजेता बनी, आईपीएल की विजेता विजेता ट्रॉफी के साथ हार्दिक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तैर रही है  सबका घ्यान अपनी ओर खींच रही है, जिसकी मूल्य सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.
हार्दिक सफेद सोने  हीरे के सेट वाली पाटेक फिलिप नॉटिलस ब्रांड की घड़ी पहने हुए दिख रहे हैं. जिसकी मूल्य आपको चौंका देगी. हार्दिक जो हाथ में ट्रॉफी उठाए घड़ी पहने नजर आ रहे हैं, उस घड़ी की मूल्य 3 करोड़ रुपए है. हालांकी यह पहली बार नहीं है जब हार्दिक ने महंगी घड़ी पहनी है. वह महंगी घड़ियों के शौकीन हैं  लगातार महंगी घड़ी पहने देखे जाते हैं.सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरे खूब चर्चा में रहती हैं.