लव जिहाद पर नुसरत जहां का बड़ा बयान, कहा प्यार में रहें और एक दूसरे से करे…

बता दें की नुसरत ने राज चक्रवर्ती की फिल्म शोत्रु (2011)’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘खोका 420’, ‘खिलाड़ी’, ‘सोंधे नमार आगे’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। नुसरत जहां ने 19 जून, 2019 को अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी।

नुसरत ने प्रस्तावित ‘लव जिहाद’ कानून के बारे में बात करते हुए कहा कि यह बीजेपी शासित राज्य में ही शुरु किया जा सकता है। जिनमें उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और असम शामिल हैं।

नुसरत जहां आगे कहती हैं कि लव और जिहाद को एक ही तरह से मापा नहीं जा सकता, प्रेम बेहद व्यक्तिगत होता है और जिहाद अलग चीज है।

बीजेपी के लिए मेरी एक ही सलाह है कि उन्हें समझना चाहिए कि प्यार व्यक्तिगत है और उन्हें प्यार करना सीखना चाहिए, ” गौरतलब है कि बंगाल में मई 2021 के आसपास चुनाव होना है। बीजेपी की ओर से लगातार प्रचार किया जा रहा है और बड़े नेता बंगाल में डेरा डाल रहे हैं। जवाब में टीएमसी भी अब आक्रामक रुख अपनाए हुए है।

अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने लव जिहाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। नुसरत जहां ने कहा, ‘प्यार बहुत ही निजी चीज है। प्यार और जिहाद दोनों एक साथ नहीं चल सकते।

चुनाव से पहले लोक इस तरह के मुद्दे लेकर आते हैं। आप किसे अपनाना चाहते हैं यह आपकी अपनी पसंद है। प्यार में रहें और एक दूसरे से प्यार करें। धर्म को राजनैतिक हथकंडा न बनाएं।’