पत्नी का बड़ा आरोप, कहा पति नहीं बनने दे रहा मां, कहता है खत्म हो जाएगी…

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 2015 में हुई थी. उसकी शादी इंटरकास्ट थी. हालांकि इसमें परिवार उसके साथ था. इस दौरान पति ने घर जमाई बनने की बात कही और परिवार को बचाने के लिए मायके वाले मान गए.

 

इसके बाद वह पति के साथ कविनगर थाना क्षेत्र की कॉलोनी में आकर रहने लगी. पति ने पिता से बिल्डर कार्य के लिए रुपये मांगे, नहीं मिलने पर उसके साथ मारपीट की गई. यहां तक की पति ने उसे धमकाने के लिए पिस्टल तक ले ली है.

महिला का आरोप है कि बीते पांच साल में वह 4 बार गर्भवती हुई, लेकिन उसका गर्भपात करवा दिया गया. महिला का कहना है कि पति कहता है कि अगर वह एक बार मां बन गई तो उसकी सारी सुंदरता समाप्त हो जाएगी, फिर वह उसके साथ कैसे रह पाएगा.

गाजियाबाद में पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाया है. पत्नी का कहना है कि पति उसे मां नहीं बनने दे रहा. कहता है कि इससे वह खूबसूरत नहीं दिखेगी. महिला ने पति की शिकायत करते हुए आरोप लगाया है कि वह उसे मां नहीं बनने दे रहा.

कहता है कि इससे उसकी सुंदरता पर असर पड़ेगा. इसके अलावा महिला ने पति पर दहेज के लिए मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. फिलहाल महिला ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज करवाई है. अब कविनगर थाने को जांच सौंपी गई है.