लंबे इंतजार के बाद सनी लियोनी करने जा रही ये काम , कहा बहुत उत्साहित हूं…

सनी ने आगे कहा, ”लॉस एंजेलिस में मुझे परिवार के साथ क्लालिटी टाइम बिताने का काफी वक्त मिला। मैं अपने काम को बहुत मिस कर रही हूं। मैं कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट पर काम कर रही हूं जिसे मैं अपने फैन्स के साथ शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”

 

बता दें कि सनी लियोनी की अगली फिल्म का नाम कोका कोला है जिसकी वह शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास साउथ की एक फिल्म है। हालांकि अभी तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है।

सनी लियोनी एक वेब सीरीज कि शूटिंग कर रही हैं और एक होस्ट के रूप में स्प्लिट्सविला के 13वें सीजन के शूटिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सनी लियोनी ने कहा, ”मैं बहुत लंबे समय से सेट पर आने का इंतजार कर रही थी। मेरे पास एक पैक शेड्यूल है, लेकिन मैं शिकायत नहीं कर रही हूं। मैं कैमरे का सामना करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि यही वह जगह है, जहां मैं वास्तव में हूं।” .

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी फिल्म सेट पर आकर बेहद खुश है। वह हाल ही में लॉस एंजेलिस से अपने पति और बच्चों के साथ वापस मुंबई आ गई हैं।

कोरोना के दौरान लॉकडाउन के दौरान सनी लियोनी ने अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताया। उन्होंने लंबे इंतजार के बाद सेट पर आकर अपनी खुशी जाहिर की है।