रोहित शर्मा और शुभमन गिल करेंगे ये काम , ऋषभ पंत देंगे साथ

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा, ऋषभ पंत समेत पांच खिलाड़ी अगर बायो बबल उल्लंघन के दोषी भी पाए जाते हैं तो भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया उनका कुछ नहीं कर सकता. दरअसल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया सिर्फ अपने ही खिलाड़ियों पर कार्रवाई कर सकता है.

 

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के मुताबिक बीसीसीआई अपने खिलाड़ियों के साथ खड़ा है और हर हाल में ये खिलाड़ी सिडनी टेस्ट खेलेंगे. बता दें शनिवार को बीसीसीआई के एक अधिकारी ने साफ कर दिया था कि रोहित शर्मा, शुभमन गिल और ऋषभ पंत के सिडनी में नहीं खेलने का कोई मतलब ही नहीं है. अगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ऐसा करने की कोशिश की तो इसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं.

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कथित बायो-बबल उल्लंघन के मामले में अब भारतीय फैंस और टीम इंडिया के लिए बड़ी खबर सामने आई है. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), ओपनर शुभमन गिल और विकेटकीपर ऋषभ पंत का सिडनी टेस्ट में खेलना तय है.

बता दें इन खिलाड़ियों के खिलाफ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बायो-बबल उल्लंघन की जांच कर रहा है. ये खिलाड़ी मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे, जहां इनपर बायो-बबल प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा था.

हालांकि बीसीसीआई ने इससे साफ इनकार कर दिया था. हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मामले की जांच के आदेश दिये हैं और इन खिलाड़ियों को टीम के खिलाड़ियों से अलग रखा गया है.