रोनाल्डो ने किया ये काम, देख हर कोई हुआ हैरान

पुर्तगाली स्काइपर का गोल स्कोरिंग रिकॉर्ड जुवेंटस के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण समय पर आया क्योंकि रिकॉर्ड इतालवी चैंपियन एएस रोमा के खिलाफ खेल में 2-0 से पीछे थे, जब तक 35 वर्षीय ने दो गोल करके उन्हें बचाया, जिसमें से सबसे पहले आया था। दंड स्थान, जबकि दूसरा एक सनसनीखेज शीर्षक था।

 

क्रिस्टियानो, मैनचेस्टर यूनाइटेड, रियल मैड्रिड और जुवेंटस की पसंद के लिए खेलते हुए, केवल 554 मैचों में यह असाधारण उपलब्धि हासिल की। लॉस ब्लैंकोस के लिए खेलते समय बड़ी संख्या में वे गोल आए, जहां पुर्तगाली स्टार ने 292 मैचों में 311 गोल किए।

पांच बार के बैलन डी ओर विजेता ने रेड डेविल्स के लिए 84 और बियांकोनेरी के लिए 55 गोल भी किए हैं। यूईएफए मेन्स प्लेयर ऑफ द ईयर 2019-20: नो क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी 10 साल में पहली बार फाइनल शॉर्टलिस्ट में।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने करियर के धुंधलके दौर में हो सकते हैं, लेकिन पांच बार के बैलन डी ओर अभी भी गोल करने वाले रिकॉर्ड बना रहे हैं। पुर्तगाली स्टार ने रविवार को एएस रोमा के खिलाफ जुवेंटस मैच के दौरान एक और गोल करने का रिकॉर्ड बनाया।

35 वर्षीय ने अपनी टीम को सीरी ए 2020-21 के संघर्ष में एक शानदार ड्रॉ अर्जित करने के लिए ब्रेस किया, जो यूरोप के शीर्ष पांच लीगों में 450 गोल करने वाला पहला खिलाड़ी बन गया। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लियोनेल मेस्सी को पीछे छोड़ते हुए इसे सबसे प्रशंसित पुरुष 2020 (चेक फुल लिस्ट) की शीर्ष 10 सूची में शामिल किया।

स्टार फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दो गोलों के दम पर मौजूदा चैंपियन जुवेंतस ने इटली की सेरी-ए लीग में खेले गए मुकाबले में रोमा को 2-2 से ड्रॉ पर रोक दिया। रोमा ने वेरेताउट के 31वें मिनट में पेनाल्टी पर गोल की मदद से अपना खाता खोल लिया। लेकिन…