रैंप पर यामी गौतम के साथ हुआ ये एक्सीडेंट

जहां एक तरफ धार्मिक लोगों का कुंभ चल रहा है वहीं फैशन के दीवानों का भी कुंभ शुरु हो चुका है। लेकिन यह भी हकीकत है फैशन वीक में एक के बाद एक लगातार होते फैशन शोज में किसी रैंप वॉक करते हुए किसी हादसा होना भी आम बात है। इस बार ऐसे हादसे का शिकार हुईं ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

मंगलवार को इस ‘लैक्मे फैशन वीक 2019’ की आरंभ हुई। अब फैशन वीक में ग्लैमर इंडस्ट्री की बहार छा जाना तो लाजमी है। इसलिए पहले दिन रैंप पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू व करण जौहर ने अपनी रंगत बिखेरी, तो वहीं बुधवार को गाउन में रैंप पर अपनी अदाएं बिखेरती नजर आईं ।

लेकिन यामी ने भी नहीं सोचा होगा कि उनके साथ अगले ही पल क्या होने वाला था। फैशन वीक के रैंप पर यामी गौतम उतरी तो उनके साथ एक्सीडेंट होते होते रह गया। जी हां, यामी गौतम इस ईवेंट में सेलीब्रिटी फैशन डिजाइनर गौरी व नैनिका के शो में वॉक करने के लिए पहुंचीं थी। लेकिन जैसे ही वो स्टेज पर वॉक करने पहुंची तो बीच में ही उनके पैर लड़खड़ा गए। एक पल को सभी को ऐसा लगा कि वह शायद गिर जाएंगी लेकिन यामी ने बड़ी स्मार्टनेस के साथ इस पल को मैनेज कर लिया। अगले ही पल यामी ने खुद को संभाला व मुस्कुराते हुए रैंप वॉक करते हुए आगे बढ़ी।

इस वॉक के दौरान जिस कॉन्फिडेंस के साथ यामी ने खुद को संभाला वह काबिले तारीफ है। उनके इस हौसले व स्मार्टनेस की बहुत ज्यादा तारीफ हो रही है। जिसे देखो वह इस वीडियो को शेयर करके यामी की तारीफ कर रहा है। शायद लॉन्ग गाउन के उनके बूट्स में अटकने के कारण यह एक्सीडेंट हुआ, लेकिन वजह कुछ भी हो यामी की तारीफ तो बनती है।

इन वायरल वीडियोज में देखा जा सकता है कि तुरंत संभल जाने पर यामी को किस तरह लोग चियरअप कर रहे हैं। बता दें कि यामी की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ इन दिनों बॉक्स कार्यालय पर छाई हुई है। इस फिल्म में यामी के अपोजिट विक्की कौशल नजर आ रहे हैं। 26 जनवरी को यामी व विक्की ने सेना के साथ गणतंत्र दिवस भी मनाया था।