बिना शादी के एकता कपूर ने दिया बेटे को जन्म

फेमस फिल्ममेकर एकता कपूर को आज किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है और हमेशा जहां एकता अपनी फिल्मों और शो को लेकर सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं। तो वहीं अब एकता अपने बेटे के जन्म से चर्चा में आ गई है. एकता कपूर के बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ था और वो पूरी तरह से स्वस्थ है और जल्द ही वो अपने बेटे के साथ घर आ जाएगी। बता दें कि एकता कपूर सेरोगेसी से मां बनी है और इसी से बेटे का जन्म हुआ है। एकता कपूर को बच्चों से बेहद लगाव है और अब उनकी मां बनने की इच्छा भी पूरी हो गई है।

बता दें कि एकता कपूर अब तक कई टीवी शोज़ कर चुकी हैं और फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर चुकी हैं। एकता आसमान की बुलंदियों को छू रही है तो वहीं पिछले साल उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म अल्ट बालाजी लॉन्च किया था। जो सीरीज और शो वो टीवी पर नहीं दिखा सकती उसे एकता अपने इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करती है।

इसके साथ ही बता दें कि एकता कपूर ने बतौर टीवी शो के प्रोड्यूसर ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस लिस्ट में ‘कसौटी जिंदगी की’,’कभी खुशी कभी गम’,’कहानी घर घर की’ शोज़ के नाम आते हैं. इसके साथ ही एकता कपूर ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’,’लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का’,’एक विलेन’ जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।