रेलवे स्टेशन पर बैठी 54 वर्षीय महिला के साथ 8 लोगो ने किया यह घिनौना काम

खबर के अनुसार, 8 लोगों ने मिलकर उस महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया है। पीड़िता की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है जिसे पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के लिए एडमिट कराया गया है। हालांकि ताजा खबरों के अनुसार, अब वह खतरे से बाहर है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने इमरजेंसी नंबर 100 डायल कर पुलिस को सहायता के लिए कॉल किया था।

पुलिस ने नंबर ट्रेस कर उसका पता लगाया और उसे ट्रॉमा सेंटर तक पहुंचाया।अफसरों ने 8 अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध जीरो FIR दर्ज कर लिया है। करनाल महिला पुलिस थाने को इस मामले की जांच करने के आदेश दिए गए हैं।

हरियाणा राज्य के करनाल में 54 वर्षीय एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की खबर सामने आ रही है। घटना 14 अगस्त की है। फिलहाल पीड़िता की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है जिसका रोहतक में उपचार चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

FIR के मुताबिक पीड़िता यूपी की रहने वाली है और वह करनाल रेलवे स्टेशन में बैठी थी। उसी वक्त उन्हीं आठों में से एक व्यक्ति उसके पास आया और खाना ऑफर किया। इसके बाद उसे एक होटल के पीछे बने फैक्ट्री में ले गए जहां पर 7 लोग पहले से मौजूद थे। वहां पर उन आठों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में ये भी कहा कि जब उसने इसका विरोध किया था तो उनमें से एक ने उसे लोहे की रॉड से पीटा भी था। जानकारी के अनुसार अभी तक किसी आरोपी का पता नहीं लग पाया है लेकिन पुलिस पीड़िता के बताए अनुसार, फैक्ट्री के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने की कोशिश कर रही है।