रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरे ये लोग, कहा- वह मासूम विक्टिम…

बता दें कि रिया चक्रवर्ती बेल पर जेल से बाहर हैं। उन्होंने ड्रग्स केस में करीब एक महीना जेल के अंदर बिताया है। बाहर आने के बाद से ही रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया से दूर हैं और उन्होंने कुछ भी पोस्ट नहीं किया है।

 

बड़े पर्दे पर रिया चक्रवर्ती जल्द ही फिल्म ‘चेहरे’ में amitabh bachchan और इमरान हाशमी संग नजर आने वाली हैं। रूमी जाफरी की यह फिल्म साल 2021 में थिएटर्स में रिलीज होगी।

सोनी राजदान ने लिखा, “उसके जेल जाने से यही साबित हुआ है कि जिन लोगों ने उसके साथ ऐसा किया उससे यही लगा कि रिया एक मासूम विक्टिव रहीं और उन्होंने खेल को गलत तरह से डिजाइन किया। क्यों उसके साथ कोई काम नहीं करेगा? मुझे लगता है कि वह अच्छा करेंगी, उम्मीद तो यही करती हूं मैं।”

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्टा की मां सोनी राजदान, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरी हैं। उन्होंने रिया के लिए एक ट्वीट किया है जो सुर्खियों में आ गया है। एक यूजर के कॉमेंट करने के बाद सोनी राजदान ने यह ट्वीट किया।

यूजर का कहना था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिया चक्रवर्ती का करियर खत्म हो चुका है। इस पर सोनी राजदान ने उसे मुंहतोड़ जवाब देते हुए रिया को सपोर्ट किया है। रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं सोनी राजदान, कहा- वह मासूम विक्टिम थी, जिसे गलत तरह से फंसाया