रिद्धिमा कपूर ने किया ये बड़ा खुलासा , बोली – जब मैं 16-17 साल की तब से…

आपको बता दें कि रिद्धिमा अपने हसबैंड भरत साहनी और बेटी समारा के साथ दिल्ली में रहती हैं. पिछले साल पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद रिद्धिमा अपनी मां नीतू का ख्याल रखने के लिए मुंबई आती-जाती रहती हैं.

रिद्धिमा ने आगे कहा, “अगर मैं एक्ट्रेस बनती तो लोग कहते कि इनका परिवार फिल्मों में था, इसलिए ये भी फिल्मों में काम करने लगीं. रणबीर, करिश्मा, करीना सब हमारे परिवार के स्टारकिड्स हैं. लेकिन उनकी सक्सेस उनके टैलेंट के दम पर है. वो सुपरस्टार्स हैं क्योंकि वो जो काम कर रहे हैं उसमें वो माहिर हैं.”

हाल ही में एक इंटरव्यू में रिद्धिमा से जब पूछा गया कि क्या एक्टिंग कभी उनके मन में नहीं थी तो उन्होंने कहा, “जब मैं 16-17 साल की थी और लंदन में थी तो मुझे कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे थे, लेकिन मैंने इनपर कभी ध्यान नहीं दिया.

मैंने अपनी मां को भी ये बात बताई थी. लेकिन इतनी कम उम्र में ना मैं और वो मेरे फिल्मों में काम करने के पक्ष में थीं. इसके बाद मैं पढ़ाई खत्म कर लंदन से इंडिया आ गई और मेरी शादी हो गई तो मैं किधर से करती एक्टिंग”?

बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स ने अपनी जगह बनाई है, लेकिन ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने ऐसा नहीं किया. फिल्मों में ना आकर वह फैशन इंडस्ट्री की तरफ मुड़ीं और फिर ज्वेलरी डिज़ाइनर के तौर पर अपनी पहचान बनाने में सफल रहीं.