‘मस्तानी’ बन भटक रही राखी सावंत, वायरल हुई ये तस्वीर

सोशल मीडिया पर राखी सावंत के एक वीडियो को खूब देखा जा रहा हैं। राखी ने इस वीडियो में फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ (Bajirao Mastani) की ‘मस्तानी’ का गेटअप ले रखा हैं।

इस वीडियो में राखी यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि उन्हें अपने ‘बाजीराव’ की तलाश हैं। उदास मन के साथ राखी मुंबई की सड़को पर घूम रहीं हैं। राखी सावंत कहती हैं, ‘ना वैक्सीन मिल रही है, न कोई कपड़ो की दुकान खुल रही हैं। इसलिए मैं भटक रही हूं।

ना मुंबई खुल रहा है, ना लॉकडाउन हट रहा है, मैं बहुत परेशान हूं। इसलिए आज मैं बहुत उदास हूं।’ आगे राखी कहती हैं, “ना ‘मै खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) में जा पाईं।

शादीशुदा होकर भी मेरा पति मुझे नहीं मिल रहा है। एक शो मिला था मुझे ‘नच बलिए’ (Nach Baliye) वो भी अब ख़बर आ रही है कि बंद हो रहा हैं। एक चांस था मुझे मेरें हसबैंड से मिलने का ‘नच बलिए’ वो भी खत्म हो गया। पता नहीं वो कनाडा में बैठकर वो कौन सा बर्फ का गोला खा रहा हैं। आप मुझे मीरा बोलो या मस्तानी म से मीरा, म से मस्तानी, मै अपने बाजीराव को ढ़ूढ़ रही हूं।”

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को पता हैं कि चर्चा में कैसे रहा जाए। हाल ही में ड्रामा क्वींन राखी सावंत का एक वीडियो आया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा हैं।

इस वीडियों में राखी एक खास लुक में नजर आ रही हैं। मुंबई की सड़को पर भटकती हुई राखी सावंत अपने पति रितेश को ढ़ूंढ़ रहीं हैं। राखी की इस वीडियो को लोगो ने ट्रोल भी करना शुरु कर दिया हैं।