राष्ट्रपति पद छोड़ने से पहले डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को दिया ये बड़ा झटका, देख मचा हडकंप…

अपने एक ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘हमारा मानना है कि वे लोग चोर हैं. मशीनों में गड़बड़ी की गई. चुनाव में धोखाधड़ी हुई. ब्रिटेन के सर्वश्रेष्ठ मतदान सर्वेक्षक ने लिखा है कि यह साफ तौर पर गलत तरीके से जीता गया चुनाव है. कल्पना करना भी मुश्किल है कि बाइडेन ने कुछ राज्यों में ओबामा की जीत के आंकड़े को भी पार कर लिया है. खैर, इस बात का कहां कोई असर पड़ता है. उन्हें जो चोरी करनी थी,उन्होंने वह चुरा लिया’.

ट्रंप का कहना है कि आधिकारिक रूप से प्रमाणित मतगणना की घोषणा अभी तक नहीं की गई है. दरअसल कुछ प्रमुख मीडिया संस्थानों ने रुझानों के आधार पर तीन नवंबर के चुनाव में जो बाइडेन को विजेता घोषित किया है. अमेरिका में अक्सर यह होता आया है कि आधिकारिक घोषणा से पहले मीडिया रुझानों के आधार पर नतीजे घोषित कर देता है.

अमेरिका में जो बाइडेन चुनाव जीत चुके हैं और अगले राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं लेकिन डोनाल्ड ट्रंप इसको इतनी आसानी स्वीकार नहीं करने वाले हैं। इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्रंप इतनी आसानी से अपना कार्यकाल नहीं छोड़ेंगे। विशेषज्ञों और पूर्व अधिकारियों का कहना है कि उन्हें…

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव (US Election) में जो बाइडेन (Joe Biden) की जीत को डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पचा नहीं पा रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर चुनावों में बड़े पैमाने पर धांधली का आरोप लगाया है. ट्रंप ने रविवार को एक के बाद एक कई ट्वीट किये. उन्होंने कहा कि वोटिंग मशीनों में गड़बड़ी की गई थी और चुनाव धोखे से जीता गया. हालांकि, इस बार भी वह अपने दावों के समर्थन में कोई सबूत पेश नहीं कर सके.