राजनीति को लेकर एक्टर सोनू सूद, कहा अभी से करेंगे ये तैयारी

राजनीति में एंट्री को लेकर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने बड़ा खुलासा किया है. वहीं इन दिनों वह कौन-सी फिल्म पर कार्य कर रहे हैं, इस बारे में भी बताया.

फिल्मों में एक्टिंग का जादू बिखेरने के बाद सोनू सूद अब पॉलिटिक्स में एंट्री की तैयारी में जुटे हुए हैं. एक्टर ने बोला कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव के दौरान लगभग सभी पार्टियों की तरफ से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव मिला था. उस समय तो मना कर दिया था, क्योंकि वह अभी खुद को पॉलिटिक्स के लिए  मजबूत करना महत्वपूर्ण समझते हैं. इसी कारण उन्होंने पॉलिटिक्स में पांव नहीं रखा.

सोनू सूद ने इशारा दिए हैं कि वह अभी खुद को पॉलिटिक्स के लिए तैयार कर रहे हैं  अगले लोकसभा चुनाव तक तैयार हो भी जाएंगे. तब वे पॉलिटिक्स के जरिए लोगों की सेवा करने का कोशिश करेंगे. उन्होंने बताया कि उनकी बहन मालविका  जीजा गौतम सच्चर इस समय मोगा में एक एनजीओ चला रहे हैं, जिसमें जुड़कर वह भी लोगों की सेवा करने की प्रयासकर रहे हैं.

सोनू सूद ने बताया कि इसके अतिरिक्त वे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में धाक जमाने की तैयारी कर रहे हैं. इसके लिए वे एक पंजाबी मूवी पर कार्य कर रहे हैं. हालांकि अभी तक फिल्म का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म का एक सीन मोगा में शूट कर लिया गया है. मंगलवार को मोगा आए सोनू सूद ने अपने प्रशंसकों से मुलाकात की  अमर उजाल पत्रकार को साक्षात्कार दिया.

सोनू सूद ने बताया कि बहुत ज्यादा समय से उनके प्रशंसकों की ख़्वाहिश थी कि वह पंजाबी पर्दे पर भी नजर आएं. इसलिए वह अपने फैंस की तमन्ना पूरी करने जा रहे हैं. इस वर्षउनकी एक पंजाबी फिल्म रिलीज होगी. वह अपने पैतृक गांव मोगा का नाम  ऊंचाई तक ले जाना चाहते हैं. यही कारण है कि फिल्म का पहला सीन उन्होंने मोगा में ही शूट किया.उनकी टीम भी यहां आई हुई है.