रवीना टंडन ने शेयर किया अपना ये हैरान कर देने वाला विडियो, जानिए दिखी कुछ इस तरह से

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में प्रसिद्ध रैपर बादशाह भी बॉलिवुड में एक्टिंग के रूप में डेब्यू करने जा रहे हैं।

Related image

रैपर बादशाह व डायना पेंटी पर फिल्माया गया इस फिल्म का गाना ‘शहर की लड़की’ भी हाल ही में रिलीज कर दिया गया है व आपको यह बता दें कि यह गाना 1996 में सुनील शेट्टी व रवीना टंडन पर फिल्म ‘रक्षक’ में फिल्माया गया था व उस दौर का एक सुपरहिट गाना यह रहा था। एक बार फिर यह ने रूप में देखने को मिला है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब इसके रिक्रिएट वर्जन में भी बादशाह व डायना के साथ सुनील व रवीना आपको देखने को मिलेंगे। वहीं रवीना द्वारा सोशल मीडिया पर इस गाने का एक बिहाइंड द सीन विडियो भी शेयर किया है औरइस छोटे से क्लिप में रवीना बाइक पर हेलमेट उतारते हुए नजर आ रही हैं।

आपको यह बात दें कि वैसे फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में वरुण शर्मा, अन्नू कपूर व कुलभूषण खरबंदा भी जरूरी किरदारों में दिखाई देने वाले हैं। वहीं फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक ऐसी लड़की का भूमिका अदा रही हैं जो संभोग व उससे जुड़ी समस्याओं पर समाज का सामना करती हुई नजर आती है। वहीं यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जानी है।