रवींद्र जडेजा ने मांजरेकर को दिया ये करारा जवाब , ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध…

हिंदुस्तान सीरीज के पहले दो मैच हार चुका है । दूसरी हार के बाद पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने हिंदुस्तान की प्लेइंग इलेवन को लेकर प्रश्न उठाए थे । उनका बोलना था कि हिंदुस्तान को या तो स्पेशलिस्ट बल्लेबाज, गेंदबाज या बेहतरीन ऑलराउंडर को ही प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए ।

मांजरेकर ने बोला कि रवींद्र जडेजा का नाम लेते हुए कह कि उन्हें जडेजा से कोई कठिनाई नहीं है, लेकिन वे बैट या गेंद से मैच नहीं जिता सकते । रवींद्र जडेजा ने तीसरे वनडे मैच में 50 गेंद पर 66 रन बनाकर संजय मांजरेकर को करारा उत्तर दिया ।

वे जब बैटिंग करने आए थे तब हिंदुस्तान का स्कोर 5 विकेट पर 152 रन था । जडेजा ने पांड्या के साथ मिलकर टीम को और कोई झटका नहीं लगने दिया और कुल स्कोर 302 पहुंचा दिया ।

हिंदुस्तान और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच बुधवार को कैनबरा में तीसरे वनडे मैच (Canberra ODI) खेला गया। भारतीय टीम (Team India) ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 302 रन बनाए।

हिंदुस्तान की ओर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और रवींद्र जडेजा ने 150 रन की साझेदारी की । इसी की बदौलत हिंदुस्तान 300 का स्कोर पार कर सका ।

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने एक बार फिर दमदार प्रदर्शन से अपने आलोचकों को करारा उत्तर दिया है। खासकर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) को, जिन्होंने कुछ दिन पहले ही बोला था कि उन्हें रवींद्र जडेजा जैसे क्रिकेट वनडे टीम में ठीक नहीं लगते हैं। जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध तीसरे वनडे मैच में बहुत बढ़िया अर्धशतक बनाया।