रवि किशन को मिली Y+ कैटेगरी सेक्योरिटी, कहा अब मेरी आवाज़ गूंजएगी यहाँ …

रवि किशन ने ससंद में कहा था कि देश में युवाओं को नष्ट करने के लिए लगातार षडयंत्र रचे जा रहे हैं। नशीले पदार्थों की तस्करी और लत की समस्या लगातार बढ़ रही है। हर साल पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी कर भारत में लाया जाता है।

 

बता दें कि रवि किशन की सुरक्षा को इसलिए बढ़ाई गई है क्योंकि उन्हें संसद के मॉनसून सत्र में दिए गए बयान के बाद जान से मारने की धमकी दी गई थी। यूपी के गोरखपुर से भाजपा के सांसद रवि किशन की जान को खतरा देखते हुए योगी सरकार द्वारा Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

आपको बता दें कि रवि किशन को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। ऐसे में रवि किशन ने ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद भी दिया है। रवि किशन ने ट्वीट करते हुए लिखा- आदरणीय श्रद्धेय योगी आदित्यनाथ महाराज जी।

पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो y+ सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है इसके लिए मैं , मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद करती है मेरी आवाज़ हमेशा सदन मे गूंजती रहेगी।

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में ड्रग्स के नए एंगल के सामने आने के बाद बीते दिनों संसद में रवि किशन ने ड्रग्स मामले को लेकर बयान दिया था. जिसके बाद बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम नाराज हो गये थे। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन की सुरक्षा को बढ़ा दी गई है।