रणवीर सिंह ने अपने जन्मदिन पर फैंस को तोहफा देने के लिए बन गए ये, जानकर लोग हो रहे हैरान

रणवीर सिंह ने अपने जन्मदिन पर फैंस को एक बेहद खास तोहफा दिया है । दरअसल, रणवीर ने अपनी अगली फिल्म ’83’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर किया था ।

Image result for रणवीर सिंह रोने लगे

इस लुक में रणवीर सिंह हू-ब-हू कपिल देव की तरह नजर आ रहे हैं । यह फिल्म वर्ष 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है । इसमें रणवीर, कपिल देव का भूमिका निभा रहे हैं .

इस लुक में रणवीर सफेद जर्सी पहने हैं व उनके हाथ में बॉल है । लुक को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, ‘मेरे खास दिन पर प्रेजेंट करता हूं हरियाणा का तूफान कपिल देव .’ फैंस को रणवीर का ये लुक बेहद पसंद आया है । सभी रणवीर को जन्मदिन की शुभकामना दे रहे हैं .

बता दें कि वर्ष 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्डकप में हिंदुस्तान ने वेस्ट इंडीज के विरूद्ध ऐतिहासिक जीत हासिल की थी । फिल्म के लिए रणवीर कड़ी मेहनत कर रहे हैं । कपिल देव ने खुद रणवीर को क्रिकेट की ट्रेनिंग दी है । उन्होंने कपिल देव की तरह लगने के लिए उनके साथ वक्त बिताया व उनसे जुड़ी छोटी- छोटी बातों को सीखने की प्रयास की.

रणवीर पहले भी कपिल देव के साथ कई फोटोज़ शेयर कर चुके हैं । बता दें कि फिल्म में उनकी पत्नी व एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. दीपिका, कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का भूमिका निभाएंगी. फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान हैं । इस फिल्म को हिंदी के अतिरिक्त भी कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा .

’83’ रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल व तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी. फिल्म के प्रोड्यूसर मधु मंटेना हैं । प्रोड्यूसर मधु कहते हैं, “हम आइकॉनिक 1983 की जीत पर फिल्म बना रहे हैं. ’83’ के बाद, अगर हिंदुस्तान इस वर्ष 2019 में दुनिया कप जीतता है, तो हम इस जीत पर भी एक फिल्म बनाना चाहेंगे.”