यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सक्रिय हुई बीजेपी, राज्यपाल से मिलेंगे बीजेपी के यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह

राधा मोहन सिंह और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष ने इस सप्ताह की शुरुआत में मंत्रियों, विधायकों और राज्य इकाई के पदाधिकारियों के साथ राज्य सरकार के कामकाज का फीडबैक लिया. इस फीडबैक के आधार पर पार्टी आगामी चुनाव की रणनीति तैयार कर रही है.

बता दें कि अगले साल के शुरूआती महीनों मे यूपी विधानसभा चुनाव होने हैं. साल 2017 चुनाव में बीजेपी पूरे बहुमत के साथ सत्ता में आई थी. एक बार फिर से पार्टी की कोशिश है कि अच्छा प्रदर्शन कर पहले जैसा ही जनसमर्थन हासिल किया जा सके.

2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले, राज्य में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार में कैबिनेट फेरबदल की उम्मीद है.

पार्टी अगले साल होने वाले चुनाव से पहले कोई चांस लेना नहीं चाहती. इसीलिए सूबे में नेताओं और पदाधिकारियों का फीडबैक भी लिया जा रहा है. पंचायत चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की भी समीक्षा की जा रही है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) को लेकर सत्ताधारी बीजेपी सक्रिय हो गई है. इस बीच प्रदेश में कैबिनेट विस्तार को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है.

अनुमान है कि जल्द ही यूपी कैबिनेट में फेरबदल और विस्तार हो सकता है. उत्तर प्रदेश के बीजेपी इंचार्ज राधा मोहन सिंह (Radha Mohan Singh) रविवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Anandiben Patel) से मुलाकात करेंगे.

यह बैठक सुबह 11 बजे होने वाली है. इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 27 मई को राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की. उन्होंने इसे शिष्टाचार भेंट करार दिया था.