युवक ने पत्नी को गोली मारकर प्रेमी के नाम दर्ज करा दिया मुकदमा

रजपुरा क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने पत्नी को गोली मारकर उसके प्रेमी के नाम मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने प्राथमिक बयानों में असमानता देखते हुए पूरे मामले की गहना से जांच की और घटना के दौरान खुद को दिल्ली में बताने वाले महिला के पति से पूछताछ की। पुलिस ने पूरा राज खोलते हुए घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया।

जिसमें नामजद दो आरोपियों को मुक्त करते हुए पति को जेल भेज दिया। रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव सिहावली के एक व्यक्ति ने 8 नवंबर को पुलिस को सूचना दी थी कि गांव के दो लोगों ने उसकी पुत्र वधु को गोली मार दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल भिजवाया और तहरीर के आधार पर गांव के दो लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया। इस दौरान महिला के पति ने स्वयं को दिल्ली में बताया। पुलिस ने परिवार के सभी लोगों के बयान लिए जिनमें असमानता पाई गई। जिसके बाद पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो वह कुछ नहीं बोली। पुलिस ने उसके पति से गहनता से पूछताछ की।

जिसके बाद पति ने घटना का राज उगल दिया और घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद करवाया। उसने बताया कि एक युवक के उसकी पत्नी से प्रेम संबंध थे जिन्हें फंसाने के लिए उसने पत्नी को गोली मारी थी। प्रभारी निरीक्षक प्रवीन सोलंकी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।