मोहसिन खान के साथ इस विडियो में नजर आएँगी उर्वशी रौतेला, फोटो देख मचा हडकंप

फिल्म उद्योग में उसके संघर्ष और एक अदाकार के रूप में उसके उतार-चढ़ाव को बड़ी बखूबी से दिखाया गया है . उर्वशी ने बताया कि एक अभिनेता के संघर्ष की जर्नी को दर्शाता हुआ एक क्लासिक लव सॉन्ग है.

यह गीत मेरे लिए बिना किसी शर्त के प्यार को परिभाषित करता है, मेरा मानना है कि जीवन में हम सभी के पास एक ऐसा आदमी है जिसे हम गहराई से प्यार करते हैं और केवल उस आदमी में हमें नष्ट करने की शक्ति होती है . लेकिन वह आदमी भी हमें उसी रूप में आकार देता है . विशाल मिश्रा के साथ कार्य करना अद्भुत था, जिन्होंने गीत को अपनी आवाज दी है और मेरे को स्टार मोहसिन खान बहुत बढ़िया रहे .

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि अदाकारा उर्वशी रौतेला के करोड़ों लोग दीवाने हैं. फैंस उनकी अदाओं पर मर मिटते हैं. हाल ही उन्होंने बताया कि उनका एक नया म्यूजिक वीडियो लांच होने जा रहा है फैंस इन दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को देखकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं ।

क्योंकि दोनों ही कलाकारों को लोग बहुत पसंद करते हैं. उर्वशी ने अपने संगीत वीडियो के बारे में कहा, “वो चांद कहां से लाओगे, मेरे लिए कभी केवल एक म्यूजिक नहीं रहा.

इसमें मैंने स्वयं को भावनात्मक रूप से जुड़ा महसूस किया है, यह मेरे दिल में एक विशेष जगह रखता है और एक महत्वकांक्षी छोटे शहर की लड़की की कहानी को दर्शाता है, जिसे बड़े शहर में ग्लैमरस जीवन के लिए भारी मूल्य चुकानी पड़ती है.

दाकारा उर्वशी रौतेला का एक म्यूजिक वीडियो लांच होने जा रहा है. जिसमें वह ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक यानी मोहसिन खान के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगी. इस म्यूजिक वीडियो का पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. जिसमें मोहसिन खान और उर्वशी रौतेला नजर आ रहे हैं.