मॉडल सोफिया हयात ने एक बार फिर अपनी बोल्ड अदाओं से लगाई ऐसी आग

मॉडल और अभिनेत्री सोफिया हयात एक बार फिर अपनी बोल्ड अदाओं से आग लगा रही है। फिर से सोफिया ने अपनी क्यूट और बहुत बोल्ड तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। सोफिया की खूबसूरत अदाओं वाली फोटोज को देखकर आप भी उनके ​दीवाने हो जाएंगे।

सोफिया उन फोटोज में बिल्कुल न्यूड पोज देती हुई दिखाई दे रही है। आपको बता दे कि सोफिया ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटोशूट की कुछ फोटोज शेयर की है जो इंटरनेट पर धूम मचा रही है। अभिनेत्री की ये तस्वीरें हद से ज्यादा ही बोल्ड है। इस फोटोशूट के दैरान उनके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं हैं।

अभिनेत्री ने अपनी इस फोटोशूट की फोटोज पर कैप्शन भी लिखा है, कैप्शन में लिखा है भगवान शर्म से परे है। यदि देवी खुद को आपके सामने प्रकट करती है, तो क्या आप उससे पूछेंगे कि उसे शर्म क्यों नहीं है?

या शायद आपको पूछना चाहिए कि आपके मन में अभी भी शर्म क्यों है? प्रभु केवल अपने आप को एक ऐसे व्यक्ति के लिए प्रकट करता है जो शर्म और बेशर्मी, अच्छाई और बुराई से परे चला गया है। गौर हो कि इससे पहले भी सोफिया हयात अपनी खूबसूरत अदाओं वाली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी है।