मेट्रो में निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन

अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स MMRCL की आधिकारिक वेबसाइट,  पर जाकर आवेदन कर सकते हैं और इसके लिए लास्ट डेट 21 जनवरी 2021 है।आवेदन शुल्क का भुगतान करने के बाद फाइनल सबमिशन करें और उसका प्रिंट जरूर लेवें।

 

ट्रेन ऑपरेटर, स्टेशनल कंट्रोलर, जूनियर इंजीनियर और ट्रेन कंट्रोलर पदों के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से सम्बन्धित ट्रेड में तीन वर्षीय इंजीनियरिंग डिप्लोमा प्राप्त होना चाहिए।

सेक्शन इंजीनियर पदों के लिए कैंडिडेट्स के पास उस से रिलेटेड ट्रेड में चार वर्षीय इंजीनियरिंग डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। 400 रुपये एससी, एसटी और महिला उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 150 रुपये

महाराष्ट्र मेट्रो रेल निगम लिमिटेड ने नागपुर मेट्रो रेल परियोजना और पुणे मेट्रो रेल परियोजना में कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

11 दिसंबर 2020 को जारी अधिसूचना के मुताबिक ट्रेन ऑपरेटर, स्टेशनल कंट्रोलर, सेक्शन इंजीनियर, ट्रेन कंट्रोलर, जूनियर इंजीनियर और तकनीशियन के कुल 139 पदों को भरा जाएगा।

अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स MMRCL की आधिकारिक वेबसाइट,  पर जाकर आवेदन कर सकते हैं और इसके लिए लास्ट डेट 21 जनवरी 2021 है।