मिस्टर बजाज की एंट्री के बाद ही अनुराग और प्रेरणा का मुश्किल दौर शुरू

इन दोनों की एक मुसीबत का हल निकलता नहीं कि दूसरी आफत आ जाती है। इस समय मिस्टर बजाज का पूरा फोकस अनुराग के बिजनेस को बर्बाद करने में लगा हुआ है। बीते एपिसोड में ही आपने देखा था कि, कोमोलिका की वजह से ही मिस्टर बजाज प्रेरणा और अनुराग के पीछे पड़ा हुआ है। कोमोलिका इन दोनों की जोड़ी को तोड़ना चाहती है इसलिए ही उसने मिस्टर बजाज को अपनी मदद के लिए बुलाया है।

इस समय स्टार प्लस को सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। कहानी में मिस्टर बजाज की एंट्री के बाद ही अनुराग और प्रेरणा का मुश्किल दौर शुरू हो चुका है।

यहां अगर बात की जाए प्रेरणा की तो मिस्टर बजाज के साथ साथ मोहिनी भी उसके लिए परेशानियां खड़ी कर रही हैं। मोहिनी लगातार प्रेरणा और उसके परिवार को नीचा दिखाने के लिए चालें चल रही है। जिसकी वजह से बसु परिवार और शर्मा में भी तल्खी आ चुकी है।

मोहिनी अपनी चाल में तब कामयाब हो जाती है जब वह यह साबित कर देती है कि प्रेरणा की मां वीणा चोर है। वो वीणा पर हार चोरी करने का इल्जाम लगाती है। जिसेक बाद वीणा को पुलिस अरेस्ट करके ले जाती है।

आगे आने वाले एपिसोड में इस ड्रामे के बीच एक और धमाकेदर ट्विस्ट आपका इंतजार कर रहा है। हम ऐसा इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि, जेल जाते ही वीणा को इस बात का एहसास हो जाएगा कि बसु परिवार से अलग होने पर ही शर्मा परिवार की भलाई है। इतना ही नहीं वीणा को इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि, प्रेरणा को अनुराग से दूर करने के लिए मोहिनी कोई भी कदम उठा सकती है।

यही वजह है कि जब प्रेरणा अपनी मां से मिलने के लिए जेल जाएगी तो वीणा उसको समझाएगी कि उसको अनुराग का साथ छोड़ देना चाहिए। अब मोहिनी और मिस्टर बजाज तो चाहते ही हैं कि ये दोनों अलग हो जाए। ऐसे में यह देखना मजेदार होगा कि, क्या प्रेरणा अपनी मां के कहने में आ कर अनुराग के साथ हुई अपनी शादी को तोड़ देगी। बहरहाल, आप शो में आने वाले इस धमाकेदार ट्विस्ट को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं कमेंट करके जरूर बताएं।