शादी के बाद ऐसे संसद पहुंची सांसद नुसरत जहां और मीडिया के घेरने पर बोली…

संसद से बाहर निकलते समय दोनों सांसद नुसरत जहां और मिमी को मीडिया ने घेर लिया था। इस दौरान उनके साथ हल्की धक्का-मुक्की भी हुई। मीडिया के सवालों के जवाब देने के बाद वे वापस सदन में लौटने की कोशिश करने लगीं। पश्चिम बंगाल से TMC की सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने मंगलवार को लोकसभा में पद की शपथ ली।

नुसरत की हाल ही में शादी हुई है और बिल्कुल नई नवेली दुल्हन वाले रूप में नुसरत नज़र आयीं। हाथों में मेहंदी, सुहाग की चूड़ियां, मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी के साथ नुसरत के इंडियन वुमन अवतार की ख़ूब चर्चा हो रही है। पश्चिम बंगाल के बसीरहाट से सांसद नुसरत ने लोक सभा चुनाव निपटने के बाद अपने बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की थी। नुसरत ने अपनी शादी को फेयरी टेल कहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके लिखा है- कभी-कभार, एक आम ज़िंदगी में, प्यार हमें परी कथा का एहसास करवाता है। किसी ऐसे शख़्स से प्यार मत करो, जिसके साथ आप रह सकते हो, ऐसे शख़्स से शादी करो, जिसके बिना आप नहीं रह सकते। निखिल जैन, तुम्हारी बीवी बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं।

मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवती ने लोकसभा सदस्यता की शपथ ली। नुसरत बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से जीतीं हैं। जबकि मिमी बंगाल की जाधवपुर लोकसभा सीट से निर्वाचित हुईं। अभिनेत्री से सांसद बनीं नुसरत और मिमी ने बांग्ला भाषा में लोकसभा सदस्यता की शपथ ली।